एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने क्यों मारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को थप्पड़

यह है मुंबई नारकोटिक्स ब्यूरो के मुख्य अधिकारी समीर वानखेडे….इन्हें बॉलीवुड असली सिंघम कहता है.. बॉलीवुड पार्टी में यह तकीया कलाम है कि धूंआ धीरे उड़ा नही तो वानखेड़े आ जाएगा और वो किसी के बाप की नही सुनता है..शाहरुख खान ने वानखेड़े को फोन कर कहा कि आर्यन का ध्यान रखना इन्होने कहा की आप फोन चालु रखो आर्यन को बुलाया और चालु फोन में आर्यन को 2 चांटे मार दिये.. शाहरुख गुस्से में तिलमिलाया तो वानखेड़े ने कहा कि मिस्टर खान अगर ये थप्पड़ आपने इसको पहले मार दिये होते तो आज यह इस हाल में मेरे पास नही होता.. आपने बच्चों को पैसा दिया, आधुनिक सुख सुविधाऐं दी मगर एक बाप बनकर बच्चें को संभाल नही पाऐ उसी का यह नतीजा है.. मैं जानता हुं यह छुट जायेगा मगर इसको आखरी तक अपनी गलती का अहसास होगा कि मैनें पुलिस की मार खाई, उम्मीद है ये आगे से सुधर जाऐ और फोन काट दिया

ये खबर फेक न्यूज है ऐसा कुछ नही है, लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह की बाते बना रहे है। जब से शाहरुख के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार हुए है सोशल मीडिया पर फेक न्यूज के तरीके से लोगो ने उनके उपर तंज कसन शुरू कर दिए है।

समीर वानखेड़े ने आर्यन को थप्पड़ मारा या नही इसका तो पता नही लेकिन इसकी बात तो सभी को पानी की तरह साफ फेक न्यूज लग रही है।

Current affairs: चीन की विस्तारवादी नीति को रोकने के उपाय और तरीके

Ipl 2021: मैच के बाद फूट-फूट कर रोए विराट कोहली कप्तानी छोड़ने का नही गम..

Kbc 13: मार्च 2021 में, अपने करियर का 500वां गोल करने वाले यह फुटबॉल खिलाड़ी कौन है?

Kbc 13: यह गाना जिस फिल्म से है उसमें प्रीति का किरदार किसने निभाया है?

Kbc 13: इनमें से क्या अक्षांश और देशांतर (लैटिट्यूड्स और लॉन्जीट्यूड्स) मापने की इकाई है?

Leave a Comment