युवराज सिंह को किया गिरफ्तार युजुवेंद्र चहल को अपमान जनक शब्द कहने का है मामला

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह को अपने ही साथी खिलाड़ी युजुवेंद्र चहल को अपमान जनक शब्द कहने पर हरियाणा पुलिस ने हिसार से गिरफ्तार कर लिया। यह मामला भी एक साल पुराना बताया जा रहा है जिसमे युवराज के खिलाफ एक वकील ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Yuvraj Singh cricketer

मिल गई युवराज सिंह को जमानत

हालांकि इस एससी एसटी मामले में क्रिकेटर युवराज सिंह को तुरंत ही जमानत मिल गई लेकिन आपका इस मामले पर क्या कहना है कमेंट ने जरूर बताएं क्या अपने साथी खिलाड़ी के साथ इस बर्ताव ठीक है और क्या साथी खिलाड़ी पर एफआईआर करना ठीक है। दोनो तरफ से आप अपना पक्ष कॉमेंट में रख सकते है। युवराज सिंह ने हाई कोर्ट में अपनी जमानत याचिका पहले से ही दायर कर दी जिसके बाद उन्होंने अपनी गिरफ्तार दी और उनकी जमानत मंजूर हो गई।

रोहित शर्मा के साथ लाइव में किया जाति सूचक शब्द का प्रयोग

लोकडाउन के दौरान युवराज सिंह और रोहित शर्मा इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में बात कर रहे थे तभी युवराज सिंह के मुंह से युजुवेंद्र चहल के लिए इस शब्द निकल गया जो जाति सूचक था। यह मामला भी 2020 का ही है।

हिसार जिले में हांसी के एक वकील रजत कलसन ने कराई युवराज पर fir

ये मामला पिछले साल सोशल मीडिया पर खूब चला लेकिन हरियाणा के हिसार के वकील रजत कलसन ने तो युवराज सिंह पर एससी एसटी एक्ट ही लगा दिया। और युवराज सिंह की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

पाकिस्तान की जर्सी पर इंडिया का नाम आखिर क्यों जाने कारण

वामिका कोहली जीवनी | Vamika Kohli Biography in Hindi

किस क्रिकेटर ने वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने करियर का एकमात्र टेस्ट खेला और उस मैच में जॉन राइट का विकेट लिया था?

Leave a Comment