Delhi news: एक तरफा प्यार में दिल्ली की डोली बब्बर की हत्या viral video

देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमे दिल्ली की डोली बब्बर नाम की 22 वर्षीय लड़की की हत्या दिल्ली के ही बिंदापुर इलाके में चाकू मारकर अंकित नाम के लड़के ने एकतरफा प्यार के चलते कर दी है। आप नीचे वीडियो में देख सकते है अंकित कैसे डॉली बब्बर को मार रहा है।

दिल्ली में डॉली बब्बर की हत्या का वायरल वीडियो

कथित तौर पर हत्या में युवती के एक दोस्त का हाथ है जो डॉली से एकतरफा प्यार करता है लेकिन डॉली उसको प्यार नही करती थी। इसके बाद उसने युवती की हत्या कर दी जिसका दिल दहला देने वाले सीसीटीवी फुटेज सामने आए है और वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में तीन लड़के दिखाई दे रहे है, जिनमे से एक लड़का लगातार चाकू से वर करता दिखाई देता है। उसके बाद लड़की जमीन पर गिर जाती है और युवक उसके बाल पकड़कर हमला करता है।

युवक का नाम अंकित बताया जा रहा है जो फिलहाल फरार है डॉली के माता पिता ने बताया की उसने घर से निकलने से पहले बताया था की वो अपने किसी दोस्त से मिलने जा रही है।

घायल होने के बाद भी लड़की ने हर नही मानी और लहूलुहान हालत में अस्पताल चली गई और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। जिसके बाद परिवार वालो में श्री चल रहा है और अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई की है या नही इसकी कोई जानकारी नही है।

यह घटना तब की है जब देश में स्त्री शासन के साथ महिलाओ को बराबरी की बात करती प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में दिखाई दे रही है लेकिन देश की बेटी की ऐसी निर्मम हत्या से सभी का दिल दहल जायेगा। हैं आशा है की आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा हो और हमारी सहानुभूति उसके परिवार के साथ है। 😭😭😭

Jamvaramgarh Jaipur: विधायक गोपाल मीणा को ग्रामीणों ने भगाया

गाजियाबाद में थूक से रोटी बनाता पकड़ा गया देखे वायरल वीडियो

Leave a Comment