Deva Gurjar: कौन था देवा गुर्जर जिसकी हत्या से कोटा सहित पूरे गुर्जर समाज में हलचल?

डॉन देवा गुर्जर का मर्डर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में एक सैलून में कर दिया गया। जिसमे 13 हत्यारों से शामिल होने की खबर है जिन्होंने हथियारों के साथ देवा पर हमला कर दिया और फरार हो गए। हमलावरों ने उसके शरीर पर 18 से ज्यादा घाव करके बेरहमी से हत्या कर दी।

  • बोराबास में डॉन देवा गुर्जर के समर्थको ने एक बस को जला दिया।
  • कोटा में अस्पताल के बाहर देवा के समर्थको ने पुलिस पर पथराव किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

दोस्त बाबूलाल पर लग रहा हत्या का आरोप

चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में लेबर कांट्रेक्टर का काम करते हुए देवा गुर्जर की दोस्ती एक बाबूलाल नामक शख्स से हुई जिसपर ही परिवार जनों को हत्या का शक है। बाबूलाल और देवा गुर्जर दोनो ही सोशल मीडिया के लिए साथ में वीडियो बनाते थे।

देवा गुर्जर (Deva Gurjar)
देवा गुर्जर (Deva Gurjar)

पहले से थी मौत की खबर

सोशल मीडिया के मुताबिक देवा को मारने की धमकियां दी जा रही थी और 10 लाख रुपए की फिरौती रकम मांगी जा रही थी जिसकी जानकारी कथित तौर पर देवा ने पुलिस को भी दी थी।

देवा गुर्जर (Deva Gurjar)
देवा गुर्जर (Deva Gurjar)

देवा गुर्जर जीवन परिचय | Deva Gurjar Biography In Hindi

कोटा के आरकेपुरम थाने में देवा गुर्जर का नाम आपको हिस्ट्रीशीटर में मिल जायेगा और इसके साथ ही राजस्थान के कई थानों में देवा के ऊपर आपराधिक मामले दर्ज है।

देवा गुर्जर (Deva Gurjar)
देवा गुर्जर (Deva Gurjar)

देवा गुर्जर की थी 2 पत्नियां

देवा गुर्जर की सोशल मीडिया लाइफ काफी रोचक है वह वीडियो बनाते थे और उन्होंने अपना एक खुद का कैमरामैन रखा हुआ था उनके दो विवाह हुए थे और उनकी दोनो पत्नियों का नाम काली बाई और इंदिरा बाई था जिनसे उनको 9 बच्चे थे जिनमे पहली पत्नी से 8 बेटियां और दूसरी पत्नी से 1 बेटा था। उनकी पहली पत्नी से बेटा नही होने के कारण उनको दूसरी शादी करनी पड़ी लेकिन उनकी पत्नियां बहनों की तरह रहती थी जो उनके सोशल मीडिया पर साफ नजर आता है।

देवा गुर्जर (Deva Gurjar)
देवा गुर्जर (Deva Gurjar)
यह भी पढ़े

Leave a Comment