Movie review

एक विलेन रिटर्न्स मूवी रिव्यू | Ek Villain Returns Movie Review In Hindi

Ek Villain Returns Movie Review: कई लोगो को लव स्टोरी फिल्में पसंद होती है लेकिन लव स्टोरी किस से बनती है हीरो हिरोइन से नही उसके लिए चाहिए विलेन जिसके कारण ही अभिनेता और अभिनेत्री की लव स्टोरी चर्चा में आ जाती है। ऐसी ही एक फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का रिव्यू आज मैं करूंगा और बताऊंगा आपको ही फिल्म देखनी चाहिए या नहीं।

एक विलेन रिटर्न्स फिल्म समीक्षा

कहानी और स्क्रीनप्ले: इसकी कहानी में सस्पेंस है थ्रिल है मिस्ट्री है लेकिन आपको फिल्म में लॉजिक नही ढूंढना है क्योंकि यह एंटरटेनमेंट के लिए है। मोहित सूरी की फिल्मों की खास बात यह है की स्क्रीनप्ले जल्दी चलता है और आपको अपने साथ जोड़े रखता है।

एक विलेन रिटर्न्स जैसा की नाम से ही पता चलता है की ये फिल्म किसी विलेन के बारे में है लेकिन इसमें एक दो विलेन नही बल्कि पूरे चार विलेन है।

मास्क के कारण छुपे खराब एक्सप्रेशन: फिल्म में एक खास मास्क का उपयोग किया गया है जो एक सस्पेंस बनाता है और इससे हीरो हिरोइन के चेहरे पर आने वाले एक्सप्रेशन भी ढक जाते है।

ओरिजिनल ओरिजिनल होता है यह डायलॉग इस फिल्म पर बिल्कुल सही बैठता है यह फिल्म रितेश देशमुख की एक विलेन का सिक्वल है जो की एक काफी शानदार मूवी थी जो ₹40 करोड़ के बजट में बनी और ₹170 करोड़ की कमाई की क्योंकि उसके गाने उसमे एक्टिंग शानदार थी और कहानी में भी इससे ज्यादा दम था जिसकी एक विलेन रिटर्न्स 2 में कमी मिलती है।

एक्टर्स का काम: जॉन अब्राहम को फिल्म में बॉडीबिल्डिंग के लिए और मार काट के लिए लिया गया है वही दिशा पाटनी को फिल्म में बोल्ड सीन और हॉटनेस के लिए लिया गया है। अर्जुन को फिल्म में बैड ब्वॉय बनाकर पेश किया गया है। अब डायरेक्टर को कोई जाके बताए की बोल्ड सीन डालने से फिल्में हिट नहीं होती है।

फिल्म का नाम (Movie Name)Ek Villain Returns
निर्देशक (Director) मोहित सूरी
निर्माता (Producer)शोभा कपूर, एकता कपूर, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार
कलाकार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी, तारा सुतारिया
स्टूडियो टी सीरीज और बालाजी मोशन पिक्चर्स
भाषा (Language)हिंदी
साल (Year)2022
देश (Country)भारत
लेखक (Writters)मोहित सूरी और असीम अरोड़ा
रिलीज डेट 29 जुलाई 2022
स्टार रेटिंग10 में से 6

कैमियो रोल: इस फिल्म में रितेश देशमुख का एक कैमियो रोल भी है जिससे आपको यह समझ आएगा की एक अच्छा एक्टर कैसे एक फिल्म में जान डाल सकता है।

म्यूजिक: इस फिल्म के गाने भी इतने खास नही है जो रीमेक है उनमें खासकर बिलकुल नया नही है उससे बढ़िया तो पुराने गानों में जान थी।

एक विलेन रिटर्न्स मूवी देखें या नही

मैं इस फिल्म को 10 में से 6 की रेटिंग देने चाहूंगा जिसमे से मैंने 1 नंबर खराब कहानी के लिए काटा है जिसमे आपको बिलकुल लोजिक नही मिलेगा और 2 नंबर खराब एक्टिंग के हीरो का काम कहानी के अनुसार काम करना नही बल्कि कुछ एक्सप्रेशन भी होते है। 1 नंबर खराब म्यूजिक के लिए भी काटना जरूरी है क्योंकि ऐसा म्यूजिक आप भी शायद पसंद नही करेंगे।

बाकी इसके बारे में आपकी क्या राय है हमें कॉमेंट में बताना ना भूलें। अपनी मनपसंद फिल्म का रिव्यू करवाने के लिए ईमेल करें ramsinghrajpoot777777@gmail.com पर और जुड़े रहें हमारे साथ।

यह भी पढ़े

Ram Singh Rajpoot

Recent Posts

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम, मोटेरा गुजरात पिच रिपोर्ट, मौसम और आंकड़े | Narendra Modi Stadium, Motera Gujarat Pitch Report, Weather Forecast, Records In Hindi

Narendra Modi Stadium Pitch Report Today Match: नरेंद्र मोदी स्टेडियम गुजरात राज्य के अहमदाबाद में…

3 days ago

मध्य प्रदेश ईएसबी भर्ती 2023 नोटिफिकेशन पूरी जानकारी | MP ESB Recruitment 2023 Notification In Hindi Sarkari Naukri

MP ESB RECRUITMENT SARKARI NAUKRI 2023: मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं…

4 days ago