आरपीएस हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल जाने क्या है पूरा मामला देखे वीडियो

बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर एक video viral हो रहा है, जिसमे अजमेर के rps हीरालाल और एक महिला कांस्टेबल का वीडियो जिसमे दोनो उदयपुर के एक रिसोर्ट में अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे है और उनके साथ छः साल का एक छोटा बच्चा भी है वीडियो डेढ़ महीने पुराना बताया जा रहा है। आप इस पूरे मामले को इस पोस्ट से जन सकते है।

उदयपुर के रिसोर्ट में मिले rps Heeralal और महिला कांस्टेबल

वीडियो में जिस स्विमिंग पूल में आरपीएस और महिला कांस्टेबल अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे है वो स्विमिंग पूल उदयपुर के एक रिसॉर्ट का बताया जा रहा है जहां दोनो करीब डेढ़ महीने पहले घूमने गए होंगे। और उन्होंने बिना कपड़ो के नहाते हुए वीडियो बनाई और 31 जुलाई को वॉट्सएप स्टेट्स लगाया और थोड़ी ही देर में स्टेट्स डिलीट कर दिया।

अजमेर के आरपीएस है हीरालाल

हीरालाल सैनी अजमेर के rsp थे और उससे पहले वो जयपुर के एक थाने में थानाधिकारी आरएच चुके है और वो तबादले के बाद अजमेर गए है और यहां से भी उनका तबादला होने वाला था। लेकिन उनकी उपर के अधिकारी और सीएमओ में अच्छी पहुंच के कारण उन्होंने उसे कैंसल करवा लिया।

एसओजी ने पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया केस

बताया जा रहा है की महिला कांस्टेबल के पति ने दोनो के खिलाफ केस दर्ज कराया है और जैसे ही राजस्थान पुलिस विभाग को इस बात का पता चला उन्होंने मौके पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर दोनो के खिलाफ कार्यवाही शुरू की और नैतिक कदाचार की जांच के बाद दोनो को निलंबित कर दिया गया

छः साल के बच्चे के सामने अश्लील हरकतें

अगर आप वीडियो को ध्यान से देखे तो आपको नजर आएगा की आरपीएस के साथ महिला कांस्टेबल है और छ साल का एक बच्चा भी विडो में बार बार नजर आता है। दोनो ने छ साल के बच्चे के सामने अश्लील हरकते की।

महिला कांस्टेबल और आरपीएस हीरालाल कब आए संपर्क में

दोनो जयपुर के थाना से एक दूसरे के संपर्क में आए जब हीरालाल थानाधिकारी थे तब दोनो एक साथ जयपुर क्षेत्र के एक थाने में एक साथ सरकारी नौकरी करते थे। और एक दूसरे से अच्छे संपर्क में आ गए और बात वहां तक पहुंच गई की दोनो एक साथ घूमने जाने लगे।

सीएमओ तक आरपीएस हीरालाल की जानकारी

खबरों के अनुसार आरपीएस हीरालाल की जानकारी सीएमओ में उस विभाग में है जहां तबादले होते है और उनकी सीएमओ में अच्छी जानकारी है।

डेढ़ महीने पुराने है दोनो वीडियो

बताया जा रहा है की वीडियो 31 जुलाई का है उस दिन उन्होंने वॉट्सएप पर स्टेट्स लगाया और थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया वीडियो करीब डेढ़ महीने पुराना है।

हीरालाल और महिला कांस्टेबल दोनो को ही किया निलंबित

जैसे ही राजस्थान पुलिस में महिला के पति ने शिकायत दर्ज करवाई राजस्थान पुलिस सेवा ने आरपीएस हीरालाल और महिला कांस्टेबल को नैतिक कदाचार की जांच की और बाद में दोनो का निलंबन कर दिया। खबरों के मुताबिक 31 जुलाई को उन्होंने वॉट्सएप स्टेट्स लगाया।

नोट;- यह जानकारी इंटरनेट से ली गई है इसकी सत्यता की गारंटी हम नही लेते है अगर कुछ बात गलत है तो आप कॉमेंट में बता सकते है।

Leave a Comment