खेल (Sports News)

IND vs SL 3rd ODI Weather Forecast: आज के मैच में मौसम बिगाड़ेगा भारत बनाम श्रीलंका का खेल

India vs Srilanka 3rd ODI Weather Forecast In Hindi: ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम तिरुवनंतपुरम केरल में भारत बनाम श्रीलंका का तीसरा वनडे मैच 15 जनवरी 2030 को दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। लेकिन मैं इससे पहले कुछ लोगों को शंका है कि इस मैच में बारिश खेल बिगाड़ सकती है आज हम मौसम रिपोर्ट के बारे में जानेंगे।

India vs Srilanka 3rd ODI Today Match Weather Forecast Greenfield International Stadium thiruvananthapuram Kerala In Hindi

तिरुवनंतपुरम के मौसम को जानने से पहले आप यदि क्रिकेट के फैन हैं और भारतीय क्रिकेट के सभी खबरें सबसे पहले जाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से हमारा टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करें।

क्रिकेट की खबरों का टेलीग्राम चैनल

मौसम विभाग के अनुसार अभी तक बारिश की कोई संभावना नहीं है दिन में 31 डिग्री तापमान रहेगा और रात में तापमान 23 डिग्री रहेगा मतलब मौसम की इतनी ज्यादा मार खिलाड़ियों को नहीं सहनी पड़ेगी जितनी उत्तर भारत में होती है।

मौसम में नमी की मात्रा 63% रहेगी जिससे गेंद बार-बार गीली होती रहेगी और खिलाड़ियों को उसे साफ करना पड़ेगा और गेंदबाजों के हाथ से गेंद पर चल सकती है जिससे बल्लेबाजों को फायदा मिल सकेगा।

यह भी पढ़े

Ram Singh Rajpoot

Recent Posts

Border Gavaskar Trophy 2023 Schedule: जानें कब-कब होंगे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के टेस्ट मैच जानें पूरा शेड्यूल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ 2023 तारीख, समय, पूरा शेड्यूल: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 खेलने…

15 hours ago

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम, मोटेरा गुजरात पिच रिपोर्ट, मौसम और आंकड़े | Narendra Modi Stadium, Motera Gujarat Pitch Report, Weather Forecast, Records In Hindi

Narendra Modi Stadium Pitch Report Today Match: नरेंद्र मोदी स्टेडियम गुजरात राज्य के अहमदाबाद में…

4 days ago