Ipl 2021: मैच के बाद फूट-फूट कर रोए विराट कोहली कप्तानी छोड़ने का नही गम..

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए एलिमिनेटर मुकाबले के बाद विराट कोहली ने आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट में कप्तानी ना करने का फैसला लिया है। लेकिन मैच के बाद उनके रोने का कारण क्या है आइए जानते है इस पोस्ट में।

Kkr vs rcb मैच के बाद रोते विराट कोहली

विराट पिछले नौ सीजन से आईपीएल टीम आरसीबी की कप्तानी करते है लेकिन वो आज तक एक भी खिताब अपनी टीम को नही जीता पाए है शायद यही मलाल विराट कोहली को खाए जा रहा है। और उन्होंने मैच के बाद इसके बारे में तो नही कहा लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैन इस बात का अंदाजा लगा रहे है।

कप्तानी छोड़ने पर क्या कहा कोहली ने

उन्होंने कहा की वे हर काम को एक सौ बीस फीसदी देना चाहते है, और अगर वे ऐसा नही करते है तो काम को नही कर सकते है। कहा मैं किसी भी कार्य को पूरी ईमानदारी के साथ करना चाहता हूं।

सुनील नारायण ने तोड़ा विराट कोहली का खिताब का सपना

आरसीबी और केकेआर के बीच हुए मुकाबले में सुनील नारायण ही अकेले ऐसे ऑल राउंडर थे जिन्होंने विराट की टीम से आईपीएल का सपना छीन लिया।

सुनील ने पहले तो गेंद से आरसीबी के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया। और 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट भी अपने नाम किए।

और फिर बल्लेबाजी में भी आरसीबी की टीम की कमर तोड़ दी। उन्होंने 15 गेंदों पर 26 रन बनाकर विराट की टीम के मुंह से मैच छीन लिया। जिसमे उन्होंने 3 छक्के जड़कर 173 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

Leave a Comment