खेल (Sports News)

एम ए चिदंबरम स्टेडियम पिच रिपोर्ट, मौसम पूर्वानुमान और पुराने रिकॉर्ड्स | M. A. Chidambaram Stadium Pitch Report, Weather Forecast & Records In Hindi

MA Chidambaram Stadium Pitch Report: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में समुद्र के किनारे से कुछ सौ मीटर की दूरी पर स्थित है। पहले इसे मद्रास क्रिकेट क्लब ग्राउंड या चेपॉक स्टेडियम के रूप में जाना जाता था। यह स्टेडियम आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रणजी में तमिलनाडु का घरेलू मैदान है।

इस लेख में हम इस स्टेडियम के बारे में इसकी पिच रिपोर्ट की यहां कौनसा बल्लेबाज या गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर सकता है साथ में आज के मैच से पहले यहां मौसम कैसा रहेगा। इसके अलावा इस स्टेडियम पर पुराना रिकॉर्ड कैसा है जानेंगे।

M. A. Chidambaram Stadium, Chennai Tamilnadu Today Match Pitch Report, Weather Forecast, Statistics In Hindi

अगर आप हर मैच से पहले उसकी सभी खबरें और Dream11 Prediction, Pitch Report के साथ वर्ल्ड कप तक की अपडेट चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक से हमारा टेलीग्राम चैनल जरूर ज्वाइन करें। अगर आप टेलीग्राम नही चलाते हैं तो फेसबुक ग्रुप ज्वाइन करें वहां अपने जैसे क्रिकेट प्रेमियों से जुड़े।

क्रिकेट की ताजा खबरों का टेलीग्राम चैनल
क्रिकेट की ताजा खबरों का फेसबुक ग्रुप

एम ए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई पिच रिपोर्ट | Ma Chidambaram Stadium Pitch Report In Hindi

एम ए चिदंबरम स्टेडियम में आउटफील्ड तेज होने के कारण चौके आसानी से लगेंगे और यहां की पिच पर घास है और उछाल भी इसी कारण यहां पर तेज गेंदबाजों को विकेट चटकाने में मदद मिल सकती है।

पुरानी गेंद के साथ अनुभवी स्पिन गेंदबाज भी बल्लेबाजों को नाकों चने चबवा सकते है। इस मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही रहता है।

एम ए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई मौसम रिपोर्ट | Ma Chidambaram Stadium Weather Forecast In Hindi

एम ए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई तमिलनाडु में वैसे तो मौसम इतना साफ नहीं रहेगा लेकिन मैच के दौरान मौसम साफ रहने की आशंका है बारिश कितनी ज्यादा कोई संभावना नहीं है अगर हल्की-फुल्की बारिश होती है तो मैच में ओवर्स घटाकर मैच को पूरा करवाया जाएगा।

एम ए चिदंबरम स्टेडियम पुराने रिकॉर्ड्स | Ma Chidambaram Stadium Records In Hindi

इस स्टेडियम में खेले गए अब तक 21 वनडे (ODI) मैचों में से 13 वनडे मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है। इसमें 2 टी20आई मैचों में एक में पहले बल्लेबाजी और एक में दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है।

यह भी पढ़े

Ram Singh Rajpoot

Recent Posts

Uttrakhand News: उत्तराखंड हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस रितु बाहरी का जीवन परिचय

Ritu Bahri Biography In Hindi: ऋतु बाहरी को हाल ही में उत्तराखंड हाई कोर्ट की…

4 months ago

Up Board 12th Time Table 2024 | यूपी बोर्ड 12वी टाइम टेबल 2024 हुआ जारी यहां चेक करें upmsp.edu.in

यूपी बोर्ड 12वीं का टाइम टेबल 2024 अभी तक जारी नही हुआ है लेकिन आप…

4 months ago