Smartphone Review

Nothing Phone 1 Review: ये लोग गलती से भी ना खरीदें नथिंग फोन 1 देखें रिव्यू

Nothing Phone 1 Review In Hindi: नथिंग का ये फोन जब से बाज़ार में आया है तब से यूट्यूब चैनल जो टेक रिव्यू करते है वो इसके बारे में ज्यादातर अच्छी बाते ही बता रहे है हो सकता है कंपनी ने हाइप बनाने के लिए उनको पैसे दिए हों लेकिन आज हम इस लेख में आपको नथिंग फोन 1 की सभी कमियों के बारे में बताएंगे जो हमें इस फोन में लगी।

Nothing Phone 1 Review In Hindi: इन लोगों को भूल कर भी नहीं खरीदना चाहिए नथिंग फोन एक

गेमिंग के लिए नही है फोन

इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 778 G+ प्रोसेसर देखने को मिलता है लेकिन जब इसमें गेम खेले गए तो इसका एक्सपीरियंस इतना अच्छा नहीं है। क्योंकि यह फोन गेमिंग के लिए नही बनाया है कंपनी ने पता नही किस तरह की ऑडियंस को टारगेट करके है फोन बनाया है।

कैमरे की नही है सही परफॉर्मेंस

इसका जो मैन कैमरा है उसके फोटो सही आते है लेकिन सेल्फी कैमरा जो इस कीमत में होना चाहिए था वह नही है और साथ में इसमें आपको पीछे की तरफ मैक्रो लैंस भी नही मिलता अल्ट्रा वाइड कैमरा ही मैक्रो का काम करेगा ऐसा कंपनी का मानना है। और सेल्फी लवर तो इस फोन को लेना ही नही चाहेंगे।

कम चलती है बैटरी

इसके डिजाइन में आपको काफी सारी लाइट देखने को मिलती है जिनसे फोन का लुक शानदार लगता है लेकिन यह आपके फोन की बैटरी को तेजी से कम करती है। क्योंकि इतनी सारी लाइट है तो उन्हे जलाने के लिए बैटरी तो जायेगी ही तो आपको फोन दिन में 2 से 3 बार चार्ज लगाना पड़ सकता है।

सर्विस सेंटर को कमियां

नथिंग अभी तक एक नई कंपनी है इसीलिए भारत में इसके सर्विस सेंटर की भी कमी है फोन लेने के बाद यदि आप इसे सर्विस सेंटर लेकर जाएंगे तो इसके थर्ड पार्टी सेंटर ही मिलेंगे क्योंकि अभी तक कम्पनी के पास भी इतना पैसा नही है और आपकी समस्याओं को ठीक होने में समय लग सकता है।

Glyph Light भी नही सही

लाइट्स इसके डिजाइन को खास बनाती हैं लेकिन उनसे आपको डिस्ट्रेक्शन हो सकती है ड्राइविंग करते समय रोड पर ये लाइट आपका ध्यान भटका सकती है। और आपके हर एक नोटिफिकेशन के ख़बर आपके आसपास वाले लोगो को पता चल सकती है।

OS में आ रहे है बग्स

फोन अभी नया है तो इसमें कई तरह के बग्स और ग्लिच देखने को मिल रहे हैं। हालांकि कंपनी ने फिक्स करने का काम जरूर करेगी लेकिन अभी फोन लेना इतना सही नहीं है।

यह भी पढ़े

Ram Singh Rajpoot

Recent Posts

CTET 2022 Correction Window Opens: सीटीईटी 2022 फॉर्म में सुधार का डायरेक्ट लिंक और संपादित करने का तरीका

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) दिसंबर 2022 के लिए…

53 mins ago