T 20 World Cup 2021: भारत पाकिस्तान मैच में हार्दिक कर सकते है अच्छा प्रदर्शन

हार्दिक पंड्या भारत के धांसू ऑल राउंडर में से एक है, जो अपने दम पर मैच जिताने का हुनर रखते है और कई बार उन्होंने अपने दम पर मैच जिताए भी है उन्होंने कई मैचों में मैच विनिंग पारी खेलकर भारतीय टीम में अपनी जगह मजबूत की है। और पाकिस्तान के खिलाफ तो उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है जिसे देख सभी मान रहे है की हार्दिक इस बार भी पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने वाले है।

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी

चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या

2017 में हुई चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के मैच में हार्दिक पांड्या की वो पारी कोई नही भुला सकता जिसमे उन्होंने भारतीय टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया था लेकिन रन आउट होने की वजह से हार्दिक टीम को जीत तो नही दिला सके लेकिन उन्होंने लोगो के दिलो में जगह बना ली। उस मैच में हार्दिक पांड्या ने 43 गेंदों में 76 रन की पारी खेली, जिसमे 4 चौके और 6 छक्के शामिल थे।

भारत पाक मैच से पहले हुए फिट

सभी का अनुमान था कि हार्दिक पांड्या चोटिल हैं और वह भारत-पाकिस्तान के मैच नहीं खेल पाएंगे लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में भारत पाक मैच से पहले हार्दिक पांड्या फिट नजर आ रहे हैं और वह मैच खेलते हुए आपको नजर आएंगे।

हार्दिक एक चैंपियन खिलाड़ी है और जिसे खिलाना टीम के लिए अच्छी बात होगी और उनका फिट होना सभी क्रिकेट फैन के लिए खुशी का माहौल है।

T20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में भारतीय टीम का मैच भारत और पाकिस्तान का होगा जिस पर पूरे देश की नजर बनी हुई है और हार्दिक पांड्या इसमें अच्छा प्रदर्शन कर लोगो के दिलो में एक बार फिर छा सकते है।

T 20 World Cup भारत पाकिस्तान मैच से पहले धोनी का ये प्लान

क्या t 20 World Cup में भारत पाक मैच से पहले राहुल द्रविड़ बनेंगे भारतीय टीम के कोच

भारत पाकिस्तान T20 मैच को लेकर बोले असदुद्दीन ओवैसी

T20 World Cup 2021: भारत की प्लेइंग इलेवन इस खिलाड़ी को भी किया शामिल

T 20 World Cup 2021: बाबर आजम ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

Leave a Comment