T20 World Cup 2021: भारत की प्लेइंग इलेवन इस खिलाड़ी को भी किया शामिल

आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021शुरू होने में ज्यादा समय नहीं है, सभी टीम अपनी अपनी प्लेइंग इलेवन चुन रही है वैसे भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन आज हम आपको इस पोस्ट ने बताने जा रहे है। भारतीय टीम कुछ बदलाव के साथ उतर सकती है क्योंकि ये संभावित टीम है।

टी 20 विश्व कप भारतीय टीम

t20 विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला भारत की सबसे बड़ी चीर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा। भारत को यह मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा और इससे पहले भारत को दो प्रैक्टिस मैच खेलने हैं जिनमें से पहला मैच 18 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेला जाएगा।

और दूसरा प्रैक्टिस मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 अक्टूबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम को ग्रुप 2 में रखा गया है दोनो ग्रुप में 6-6 टीमों को रखा गया है।

भारत के ग्रुप की टीम

  • अफगानिस्तान
  • पाकिस्तान
  • भारत
  • न्यूजीलैंड
  • ए 2
  • बी 1

T20 वर्ल्ड कप में भारत को पहले पांच मुकाबले खेलने हैं जिनको जीतकर भारतीय टीम फाइनल और सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। सबसे हाई रोमांचक मुकाबला भारत का पाकिस्तान के साथ होने वाला है।

टी 20 विश्व कप प्लेइंग इलेवन

  1. रोहित शर्मा
  2. केएल राहुल
  3. विराट कोहली
  4. सूर्यकुमार यादव / ईशान किशन
  5. ऋषभ पंत
  6. रविंद्र जडेजा
  7. हार्दिक पंड्या / शरदुल ठाकुर
  8. मोहम्मद शमी
  9. भुवनेश्वर कुमार
  10. जसप्रीत बुमराह
  11. रविचंद्रन अश्विन / राहुल चाहर

यह टी-20 विश्व कप के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन है इसमें कुछ बदलाव पार्टी भी हो सकती है। लेकिन टी-20 विश्व कप की लगभग लगभग सभी मैचों में यही टीम खेलेगी। हार्दिक पांड्या फिलहाल कुछ फर्क नजर आ रहे हैं लेकिन मैन मैचेस से पहले बताते हैं तो वहीं आपको खेलते नजर आएंगे।

T 20 World Cup 2021: बाबर आजम ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

पाकिस्तान के ये खिलाड़ी t 20 World Cup 2021 में भारतीय टीम के लिए रोड़ा बन सकते है

Leave a Comment