आलिया और रणबीर कपूर शादी कब और कहा होगी, शादी का इतना महंगा खर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के फैंस उनकी शादी का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अब उनकी शादी के हिट सामने आ रहे है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया इस साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया और रणबीर की शादी की खबरे बीच में आती रही है कभी किसी कारण से कभी किसी कारण से उनकी शादी की तारीख आगे ही बढ़ती जा रही है लेकिन अब उनकी शादी की पक्की खबर आ चुकी है और वो दिसंबर में कर रहे है जिसके लिए एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म एनिमल की शूटिंग में देरी कर दी है।

कहा होगी रणबीर और आलिया की शादी

खबरों मुताबिक रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इटली में होने जा रही है और उनकी शादी का खर्च बहुत ज्यादा आने वाला है। लेकिन शादी सामान्य तरीके से की जाने की आशा है जिसमें उनके कुछ खास दोस्त और मेहमानों ही बुलाए जायेंगे।

वही जब आलिया भट्ट से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह भी सिर्फ 25 साल की है और उनका भी इस बारे में कोई ख्याल नहीं है। लेकिन नवंबर 2021 के बाद आलिया भट्ट कोई फिल्म की शूटिंग या कुछ नहीं कर रही हैं और एक्टर ने भी अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग रोक दी है जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की शादी दिसंबर में होने जा रही है।

क्या है मां सोनी राजदान का कहना

अनिल कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में उनकी मां सोनी राजदान का कहना है कि उन्होंने को अभी तक इस बारे में कुछ नहीं पता। उनको खुद नहीं पता कि शादी कब होने वाली है वह इसका इंतजार कर रही हैं।

Alia Bhatt viral Manyavar ad: हिंदू भावनाओ को ठेस पहुंचाने वाला वीडियो मुंबई में हुआ केस

अयान मुखर्जी नेक्स्ट मूवी रिव्यू, स्टार कास्ट, ट्रेलर, रिलीज डेट, विवाद

Leave a Comment